Monday 5 March 2018

Fastbrokers - विदेशी मुद्रा - कारखाना


फास्टब्राकों में अक्तूबर 2009 में शामिल हो गया स्थिति: आपको ईहोटर 790 डाक धन्यवाद। मैं इस दलाल और उनके व्यापार मंच पैथफाइंडर ट्रेडर पर चर्चा करने के लिए एक फास्टब्रॉटर धागा शुरू करना चाहूंगा। अब जब मैं उनके साथ कई महीनों तक व्यापार कर रहा हूं तो मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि उनका प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छा Ive है, निष्पादन अद्भुत है, और ग्राहक सेवा शीर्ष पायदान है नोट: मैं 3 साल के लिए फॉरेक्सफीक्चर के सदस्य रहा हूं और उस समय के दौरान कई दलालों का उपयोग किया है। मेरे पास फास्टब्रोकर्स या किसी अन्य ब्रोकर के साथ कोई संबंध नहीं है I यहाँ मेरी ईमानदार समीक्षा है मेटाट्रेडर ब्रोकरों के मेटाट्रेडर ब्रोकरों के थक गए हैं जिनके लिए अद्यतन की कमी, धीमी गति से चलन, भारी आदेश खिड़की, भयानक आदेश प्रबंधन, 90 डिजाइन आदि शामिल हैं, मैं आपको पाथफाइंडर को एक कोशिश देने की सलाह देता हूं। आप सॉफ़्टवेयर को डेमो कर सकते हैं और वेबसाइट से सभी आवश्यक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। मैंने बड़े पैमाने पर मेटाट्रेडर 45, निन्जाट्रेडर, मल्टीचर्स्ट्स, एफसीएप्रो सीट्रेडर, मॉर्गन स्टेनली मैट्रिक्स, एफएक्ससीएम ट्रेडिंग स्टेशन II, सिटी एफएक्स प्रो और अधिक की जांच की है, और यह मंच कई कारणों से शीर्ष पर आया है: - कई तरलता फीड्स से जोड़ा जा सकता है। (कर्रेनएक्स, इंटीग्रल, एलएमएक्स) मैं एलएमएक्स फ़ीड का उपयोग कर रहा हूं। खाता LMAX पर आयोजित किया जाता है - मुझे यकीन नहीं है कि अपने अन्य फीड्स में कौन खाता रखता है - एक क्लिक व्यापार के साथ चार्ट से पूरी तरह से व्यापार करने की क्षमता। मेटाट्रेडर जैसी टिकटिक चार्ट के साथ कोई अलग आदेश विंडो नहीं है चार्ट पर लाइनों को खींचकर लॉसस्टेक मुनाफा रोकें। चार्ट के टूलबार पर पोस्टियोन, मुनाफा, पिप्स इत्यादि दर्शाता है। - जब आप मुख्य विंडो से चार्ट अलग करते हैं, तो वे मल्टी-मॉनिटर सेटअप के लिए इसे महान बनाते हैं। - एक बहुत अच्छी तरह से डिज़ाइन स्केलेपरबुक, (मुझे इसके साथ बहुत अनुभव नहीं है - कोई अन्य इस पर अपनी राय दे सकता है) - मंच में बनाया गया आर्थिक कैलेंडर। (अपडेट के लिए वर्तमान में नीचे) - एक नियमित आधार पर अद्यतन, नई सुविधाओं और फिक्सिंग कीड़े जोड़ना - निष्पादन सबसे तेज मैंने अनुभव किया है। मैंने फास्ट ब्रॉकर को ग्राहक की आलोचना को बहुत ग्रहणशील माना है। मैंने उन बगों के बारे में कई मौकों पर उनसे बातचीत की है, जिनकी मैंने पाया है या नई सुविधाओं का अनुरोध किया है, और वे हमेशा से ही आए हैं क्लाइंट बनने के बाद, वे आपको स्काइप में जोड़ते हैं जो ग्राहक सेवा तकनीकी सहायता से जुड़ने का एक शानदार तरीका है। वे सॉफ़्टवेयर के संस्करण 3 पर काम कर रहे हैं जो बेहतर चार्टिंग प्रदर्शन (यह आवश्यक है) और एक मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म जोड़ देगा। इसका समाधान अब उस फ़ीड का उपयोग करते हुए LMAX मोबाइल का उपयोग करना है मैंने दो स्क्रीनशॉट्स को एक दोहरी मॉनिटर सेटअप दिखाया है और यह कैसे आदेश खिड़कियां और टर्मिनल से छुटकारा पाने के द्वारा स्क्रीन स्थान को अधिकतम करता है, और चार्ट से ट्रेडमार्क प्रबंधन को प्रदर्शित करने वाला क्लोज़अप। उम्मीद है कि इसमें कुछ अन्य फास्ट ब्रॉकर प्रशंसकों के आसपास हैं, जो कि चर्चा में शामिल होंगे, अटैचमेंट इमेजिस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) जो ठीक है, मूल रूप से वे जो पेशकश करते हैं उसका सारांश (आईबी होने के अलावा)। एक महान मंच की तरह लगता है मेटाकॉट्स के साथ एफएक्स प्लेटफ़ॉर्म स्पेस पर हावी होने के साथ एक योग्य एमटी 4 विकल्प होना अच्छा है। अजीब है कि वे उन सूची में नहीं हैं, जो अमेरिका के ब्रोकरर्स के साथ काम करते हैं जो अमेरिका के खुदरा ग्राहकों के लिए काम करते हैं (जो दुर्भाग्य से LMAX का उपयोग नहीं कर सकते हैं)। मुझे लगता है कि कम से कम अमेरिकी खुदरा दुकानों में से एक के साथ काम करना चाहिए। Im शायद ILQ अनुमान लगाने हां, वे मूल रूप से एक आईबी है जो अपने स्वयं के प्लेटफार्म प्रदान करते हैं मैं चर्चा के लिए केवल प्लेटफार्मों से जुड़ी सॉफ्टवेयर होने का इरादा करता हूं, हालांकि यह उनके साथ खुलने का सबसे बड़ा लाभ है। मुझे यकीन है कि अगर आपने उन्हें लाइव चैट में कहा तो वे आपको और अधिक विस्तार से बताएंगे कि वे किसके साथ काम करते हैं। अगर आपको पता चला तो पोस्ट करें हां, वे मूल रूप से एक आईबी है जो अपने स्वयं के प्लेटफार्म प्रदान करते हैं मैं चर्चा के लिए केवल प्लेटफार्मों से जुड़ी सॉफ्टवेयर होने का इरादा करता हूं, हालांकि यह उनके साथ खुलने का सबसे बड़ा लाभ है। मुझे यकीन है कि अगर आपने उन्हें लाइव चैट में कहा तो वे आपको और अधिक विस्तार से बताएंगे कि वे किसके साथ काम करते हैं। अगर आपको पता चला तो पोस्ट करें एलएमएक्स पर उनके साथ व्यापार करना LMAX धागा में कई बार पोस्ट किया प्लेटफॉर्म वास्तव में समर्थक है, यदि आप खोपड़ी में हैं तो वे एलएमएक्स का उपयोग करते हैं, लेकिन यह भी अन्य दलाल जो कि हमें और अन्य व्यापार में वायदा कारोबार के लिए क्र्रीम एक्सचेंज दे रहे हैं। आईएलक्यू के बारे में निश्चित नहीं है लेकिन उन्होंने बताया कि कुछ संस्थागत फीड्स एफसी स्टोन से आती हैं। मैं उनकी पटकथा के द्वारा fashinated हूँ, लेकिन कभी नहीं देखा। किसी को भी अधिक जानकारी है मजेदार बात यह है कि आप कई विदेशी मुद्रा और वायदा खाते एक साथ चल रहे हैं, और आप विभिन्न दलालों के जरिए विदेशी मुद्रा मध्यस्थता रणनीतियों का निर्माण भी कर सकते हैं। मैं इस ब्रोकर और उनके ट्रेडिंग प्लेटफार्म पाथफाइंडर ट्रेडर पर चर्चा करने के लिए एक फास्टब्रोर्स थ्रेड प्रारंभ करना चाहता हूं। अब जब मैं उनके साथ कई महीनों तक व्यापार कर रहा हूं तो मैं आसानी से यह कह सकता हूं कि उनका प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छा Ive है, निष्पादन अद्भुत है, और ग्राहक सेवा शीर्ष पायदान है नोट: मैं 3 साल के लिए फॉरेक्सफीक्चर के सदस्य रहा हूं और उस समय के दौरान कई दलालों का उपयोग किया है। मेरे पास फास्टब्रोकर्स या किसी अन्य ब्रोकर के साथ कोई संबंध नहीं है I यहाँ मेरी ईमानदार समीक्षा है किसी और के लिए इस ब्रोकर के बारे में कभी नहीं सुना। जब यह उनके साथ एलएमएक्स पर व्यापार स्थापित किया गया था। LMAX धागा में कई बार पोस्ट किया प्लेटफॉर्म वास्तव में समर्थक है, यदि आप खोपड़ी में हैं तो वे एलएमएक्स का उपयोग करते हैं, लेकिन यह भी अन्य दलाल जो कि हमें और अन्य व्यापार में वायदा कारोबार के लिए क्र्रीम एक्सचेंज दे रहे हैं। आईएलक्यू के बारे में निश्चित नहीं है लेकिन उन्होंने बताया कि कुछ संस्थागत फीड्स एफसी स्टोन से आती हैं। मैं उनकी पटकथा के द्वारा fashinated हूँ, लेकिन कभी नहीं देखा। किसी को भी अधिक जानकारी है मजेदार बात यह है कि आप कई विदेशी मुद्रा और वायदा खाते एक साथ चल रहे हैं, और आप अलग-अलग तरीकों से विदेशी मुद्रा मध्यस्थता रणनीतियों का निर्माण भी कर सकते हैं। आपका स्वागत है, इस थ्रेड में एक और अनुभवी फास्टब्रॉप्स ग्राहक होने के लिए अच्छा है। मुझे स्क्रीप्टिंग के बारे में कुछ नहीं पता है, इसलिए मैं आपको वहां मदद नहीं कर सकता मुझे आशा है कि आप यहां योगदान करना जारी रखेंगे। मैं कुछ समय के लिए पाथफाइंडर व्यापारी का उपयोग कर रहा हूं और आईएम बहुत खुश हूं। रणनीतियों के लिए प्रोग्रामिंग कोड वीबीसी में किया जाता है, वे मुझे कुछ कस्टम रणनीतियों को कोडित करने में मदद करते हैं जिन्हें मैंने डिज़ाइन किया था। मैं Scalperbook (उर्फ ऊर्ध्वाधर सीढ़ी) का उपयोग कर व्यापार करता हूं जो कई प्रविष्टियों के प्रबंधन के लिए महान है और स्केलआउट्स के माध्यम से बाहर निकलता है मैं मानता हूं कि उनके चार्टिंग की अभी भी कुछ सुधार की आवश्यकता है, लेकिन वे इसे पर काम कर रहे हैं, और यह आशाजनक दिखता है। हाल ही में वे वॉल्यूम चार्ट, टिक बार और श्रेणी बार जोड़ चुके हैं यह स्वीकार किया कि मुझे अभी भी मुसीबत व्यापार में लाभ हुआ है। क्या आप (या कोई भी) जानते हैं कि स्लैपरबुक LMAX पर सभी आदेश दिखाता है या क्या यह पाथफाइंडर पर रखा गया आदेश है या जहां फ़ास्टब्रॉपर की समीक्षा साइट पर जाएं नमस्कार FXPA समुदाय की साइट पर जाएं और आपको अपनी भयानक प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद सभी को यहां देखने पर गर्व है कि सेवा और निष्पादन आप उम्मीद कर रहे हैं हालांकि, मैं कुछ चिंताओं को संबोधित करना चाहूंगा, श्री जे यूएसए ने हमारे बारे में और हमारी वैधता को उठाया, हमें एक घोटाले के रूप में लेबलिंग क्योंकि सिर्फ एक परिचय ब्रोकर थे सबसे पहले मुझे माफी मांगनी चाहिए अगर हम आपके व्यवसाय के लिए एक अच्छी फिट नहीं हैं लेकिन शायद आपकी टिप्पणियां थोड़ी देर में रहीं। फास्टब्रॉकर्स एक वैध दलाल है, 2005 से व्यापार में, और एनएफएसीएफटीसी के साथ एक साफ रिकॉर्ड के साथ पंजीकृत है। यूएस में एक स्वतंत्र आईबी एक व्यापारिक गतिविधि है जो शायद एक ब्रोकर के लिए व्यापार का संदर्भ देने वाले घर आधारित प्रेरक मध्य पुरुष के अपने सामान्य विचार से काफी अधिक पेशेवर है। हमारे अलावा, अमेरिका में कई बड़े प्रारम्भिक दलाल हैं: कर्रेनसी, एटीसी ब्रॉकर या ज़ुल्त्ररेड, कुछ ऐसे नाम रखने के लिए जिन्हें हम करते हैं उसी प्रकार के पंजीकरण को रखते हैं। क्या आईबी को मध्य व्यक्ति से अलग करता है अतिरिक्त सेवाओं की सीमा अपने ग्राहकों को प्रदान करने में सक्षम है। हमारे मामले में, हमने पाथफाइंडर ट्रेडर विकसित किया है, जो एक स्वामित्व वाली व्यापार मंच है जो आपको फ्यूचर्स, विदेशी मुद्रा ECNsSTP और बाइनरी विकल्प (जल्द ही आ रहा है) दोनों के व्यापार और ऑटो-ट्रेड की अनुमति देता है। यह तकनीक केवल फास्टब्रॉपर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, न कि एफएक्सडीडी या उद्योग में किसी और के लिए। जहां तक ​​विदेशी मुद्रा हम एक ही सॉफ्टवेयर पर कई ईसीएन फीड (कररेनएक्स, इंटीग्रल, फॉटेक्स, स्टोनक्स) को वितरित करने में सक्षम एकमात्र दलाल हैं। हम एफएक्सडीडी (कररेनैक्स) पर कुछ व्यवसाय सहित विभिन्न प्रतिपक्षों के माध्यम से इन फीड्स को साफ़ करते हैं, लेकिन हम दूसरों को बनाए रखते हैं। हालांकि मैं समझता हूं कि इन अवधारणाओं को नौसिखिया विदेशी मुद्रा निवेशकों के बीच पचाने में बहुत मुश्किल हो सकती है, ये इसके बजाय व्यावसायिक व्यापारियों और संस्थागत फर्मों के लिए स्पष्ट हैं जो हमें चुनने के लिए जारी रखते हैं अंत में, मैं श्री जेएस के बयान के विपरीत का उल्लेख करना चाहता हूं, हम इस तथ्य को छिपाना नहीं चाहते हैं कि एक आईआईबी वास्तव में इसके बारे में गर्व है। हमारी वेबसाइट के प्रत्येक पृष्ठ पर पाद लेख अनुभाग में एफवाईआई, यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट किया गया है (सादे अंग्रेजी भाषा) जो एक एनआईए के साथ पंजीकृत आईआईबी थे। हमारे बारे में पृष्ठ में समान बात है और हमारे सामान्य प्रश्न अनुभाग पर स्पष्ट रूप से व्यक्त किया गया है। यदि आप एक खाता खोलने के लिए आवेदन करते हैं, तो हमारे अनुपालन द्वारा अनुरोधित दस्तावेजों को हस्ताक्षर करने के बाद, आपको आपके द्वारा चुने गए फर्म के रूपों पर पुनः निर्देशित किया जाएगा। हो सकता है कि हम समय बर्बाद कर रहे सवालों में थोड़ा सा अनिच्छुक हों, जब इस तरह का उद्देश्य व्यर्थ जांच करने के लिए होता है।

No comments:

Post a Comment