Saturday 20 January 2018

Usdrub - विदेशी मुद्रा - दलालों


अमेरिकी डॉलर रूबल रूसी मुद्रा का व्यापार करने के लिए सबसे लोकप्रिय जोड़ी है। रूबल के लिए कोई आधिकारिक प्रतीक नहीं है रूस चार BRIC उभरते बाजारों का आर और दुनिया की आठवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है रूस 2011 से दुनिया का प्रमुख तेल उत्पादक है, और रूबल वैश्विक ऊर्जा की कीमतों में होने वाले बदलावों के संपर्क में है। रूसी अर्थव्यवस्था दोनों एक उच्च वृद्धि है और वैश्विक वित्तीय बाजारों में हुए परिवर्तनों के संपर्क में है, यही वजह है कि 2008 और 200 9 में संकट से यह मुश्किल से प्रभावित हुआ था। डेविड कॉटल मॉस्को ने डोनाल्ड ट्रूमप्रसको चुनाव जीत और रिश्तों की सराहना की है। हालांकि, एक अधिक संरक्षणवादी व्हाइट हाउस अभी भी रूस को खतरा बना सकता है। ओलिवर मॉरिसन द्वारा पढ़ना जारी रखें मैं इस जोड़ी को कम करना चाहता हूं। एक लघु के लिए सकारात्मक स्वैप अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है मैं 62010 (जो कि मेरे ब्रोकर के सभी आंकड़े हैं, संभवतः क्योंकि इसका कारोबार पहले कभी नहीं किया गया था) में वापस चला गया, और यह उच्च समय पर है। दुर्भाग्य से, कीमत आंदोलन यूक्रेन में घटनाओं को कुछ और से अधिक की ओर जाता है, और अब यह बता देना असंभव है कि पुतिन आगे क्या करेंगे (यानी, जब तक वह विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर रहा है, उस स्थिति में मैं यहां कम होगा यदि मैं उसे था, अपने सैनिकों और उपकरणों को वापस ले लें, उसकी स्थिति में नकद करें, और फिर साबुनें, कुल्ला, दोहराएं)। हालांकि, आर्थिक पृष्ठभूमि यूरोपीय संघ और यू.एस. दोनों के द्वारा रूसी संघ पर बढ़ती प्रतिबंधों में से एक है, जो संभवत: मुद्रा को अवमूल्यन करने का प्रभाव पायेगा (इस प्रकार अमरीकी डालर को आगे बढ़ाना)। इसके अलावा, रूबल के मूल्य में कमी से आरएफ पर नकारात्मक आर्थिक प्रभाव पड़ेगा। चूंकि इसके उपभोक्ताओं में विदेशी वस्तुओं के लिए कम और कम खरीदना पड़ेगा और प्रतिबंधों के कारण निर्यात में कमी आने से आर्थिक स्थिति बिगड़ने के लिए अतिरिक्त ईंधन जोड़ दिया जाएगा। आमतौर पर, एक मुद्रा के मूल्य में गिरावट से निर्यात बढ़ेगा क्योंकि वे विदेशी खरीदारों के लिए सस्ता हो जाते हैं। स्वाभाविक रूप से, रुसिया सेंट्रल बैंक डॉलर की बिक्री कर सकता है और मुद्रा को मजबूत करने के लिए रुबल्स खरीद सकता है जैसा कि उन्होंने अतीत में किया है rbthbusiness20140321। oat35269.html इस कारण से, मैं एक जोखिम भरा जोखिम स्थिति (अन्य प्रविष्टियों की तुलना में तुलनात्मक रूप से बहुत कम) लेना चाहता हूं, छोटी मुद्रा में हड़ताल 37.15 की कीमत 36.239 के टीपी के साथ होना चाहिए। पटाखे मजेदार हैं जब तक आप अपनी उंगलियों को बंद नहीं करते हैं। मई 2014 में शामिल हो गया स्थिति: मेरे विचार सिर्फ यही हैं - विचार 4,276 पोस्ट मुझे इस जोड़ी को कम करना है। एक लघु के लिए सकारात्मक स्वैप अविश्वसनीय रूप से आकर्षक है मैं 62010 (जो कि मेरे ब्रोकर के सभी आंकड़े हैं, संभवतः क्योंकि इसका कारोबार पहले कभी नहीं किया गया था) में वापस चला गया, और यह उच्च समय पर है। दुर्भाग्य से, कीमत आंदोलन यूक्रेन में घटनाओं को कुछ और से अधिक की ओर जाता है, और अब यह बता देना असंभव है कि पुतिन आगे क्या करेंगे (यानी, जब तक वह विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं कर रहा है, उस स्थिति में मैं यहां कम होगा यदि मैं उसे था, अपने सैनिकों और उपकरणों को वापस ले लें, उसके बाद अपनी स्थिति में नकद करें, और तब। मेरी USDRUB 37.166 पर कम निष्पादित और 36.498 का ​​लक्ष्य मूल्य है। वर्तमान में यह फैल 30 पिप्स है, और एफएक्ससीएम वर्तमान में बेचने वाले पक्ष पर रोलओवर्स्पेप का उद्धरण कर रहा है। 96. जो भयानक है, आतिशबाजी मज़ेदार है, जब तक कि आप अपनी अंगुलियों को उड़ा नहीं देते, हाल के घटनाओं को देखते हुए मैंने सोचा था कि यह धागा गतिविधि का एक हाइव होगा। हर जगह मैंने जाँच की है कि लोग इस जोड़ी पर लंबे समय से सुझाव दे रहे हैं। भारी कम x 7 ऑर्डर्स चला गया I भी हैरान है कि इस जोड़ी को और अधिक नहीं देखा जा रहा है। मैं समझता हूं कि फैलाने के कारण व्यापारियों को दूर लटके होने की संभावना है, लेकिन मुझे लगता है कि यह लंदन सत्र के दौरान मजबूत हो, , कहते हैं, GBPNZD, जो लगभग 5 के आसपास है pips (खिचड़ी भाषा उस कसम से, हालांकि)। मेरे लिए, यह लगभग एक डॉलर अमेरिकी स्वैप है जो इसे बेचता है। इसके अलावा, मैं आमतौर पर एक मुद्रा से दूर शर्मीली होगी जिसमें एक केंद्रीय बैंक अक्सर हस्तक्षेप करता है। हालांकि, यहां तक ​​कि हस्तक्षेप रूबल को मजबूत करने के लिए किया गया है, जो इस स्तर से एक छोटी स्थिति को फायदा होगा। मेरी सोच किसी भी तरह से है पटाखे मजेदार हैं जब तक आप अपनी उंगलियों को बंद नहीं करते हैं।

No comments:

Post a Comment