Monday 8 January 2018

याहू- विदेशी मुद्रा कनवर्टर - उद्धरण


Ive लंबे समय से इस फ़ीड का उपयोग कर रहा है, मेरा मानना ​​है कि ऐप्पल मैक विगेट्स में से एक में भी है। लेकिन वास्तव में क्या जिज्ञासु है कि मैं इसके लिए कोई दस्तावेज नहीं खोज सकता, Ive google की कोशिश की और सब कुछ मैं लोगों को विभिन्न मापदंडों का उपयोग करते हुए देख सकता हूं जैसे कि दृश्य-तिथि YYMD मुद्रामात्र, लेकिन इसकी भयावहता में आधिकारिक कुछ भी नहीं है। अभी के लिए मैं इन पैरामीटरों का उपयोग कर रहा हूं: formatjson और callbacklist कभी-कभी लेकिन यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है क्या किसी को इसके बारे में वास्तविक सच्चाई पता है क्योंकि ऐसा लगता है कि याहू इसे कहीं और छिपाने की कोशिश कर रहा है :) हाँ, गहरे निकोलस को खुदाई करने के लिए धन्यवाद, मैं वास्तव में यह देख सकता हूं कि वे फ़ीड के उपयोग से क्यों बचेंगे, वैसे भी। यह एक अच्छा विचार हो सकता है कि एक पुल बनाया जाए जो व्यक्तिगत उपयोग के लिए कम से कम कस्टम पैरामीटर के आधार पर परिणाम बदलेगा। यह अभी भी थोड़ी निराशा होती है कि इस तरह की कोई बात बिना वेब के चारों ओर उड़ रही है, लेकिन आपकी मदद के लिए धन्यवाद फिर से 4 मार्च को 17:38 के रूप में NT3RP ने हमें बताया था कि: हम (याहू) के पास वित्त एपीआई नहीं है। ऐसा प्रतीत होता है कि कुछ लोगों ने एक एपीआई रिवर्स इंजीनियर किया है जिसका उपयोग वे वित्त डेटा खींचने में करते हैं, लेकिन वे हमारी सेवा की शर्तों को तोड़ रहे हैं। इसलिए मैं सिर्फ इस साइट को आपके साथ साझा करने का सोचा था: josscrowcroft. githubopen - विनिमय-दर अद्यतन: साइट पर स्थानांतरित कर दिया गया है - openexchangerates. org कोई प्रवेश शुल्क, कोई दर सीमा नहीं, कोई बदसूरत एक्सएमएल - बस मुफ्त, प्रति घंटा अद्यतन विनिमय दर JSON प्रारूप में अद्यतन: निजी उपयोग के लिए निशुल्क, आपके व्यवसाय के लिए एक सौदा मुझे आशा है कि Ive मदद की है और यह आप के लिए कुछ उपयोग (और दूसरों को भी) की है ) मुद्रा उपकरण कॉपीराइट प्रति 2017 MarketWatch, Inc. सभी अधिकार सुरक्षित इस साइट का उपयोग करके, आप सेवा की शर्तों से सहमत हैं। गोपनीयता नीति और कुकी नीति छह वित्तीय जानकारी और उपयोग की शर्तों के अधीन प्रदान किए गए अंतर्दाय डेटा। SIX वित्तीय सूचना द्वारा प्रदान किए गए ऐतिहासिक और वर्तमान दिन के अंत का डेटा इंट्रेडै डेटा प्रति विनिमय आवश्यकताओं में देरी हुई डॉव जोन्स कंपनी, इंक से एसपीडॉ जोन्स इंडेक्स (एसएम)। सभी उद्धरण स्थानीय विनिमय समय में हैं। एनएएसडीएक्यू द्वारा प्रदान किए गए वास्तविक समय अंतिम बिक्री आंकड़े। नासडैक के बारे में अधिक जानकारी प्रतीकों और उनके मौजूदा वित्तीय स्थिति का कारोबार करती है। इंट्रैडेय डेटा नास्डैक के लिए 15 मिनट और अन्य एक्सचेंजों के लिए 20 मिनट में देरी हुई। डॉव जोन्स कंपनी, इंक से एसपीडॉ जोन्स इंडेक्स (एसएम)। एसईएचके इंट्रैडे डेटा छह वित्तीय सूचनाओं द्वारा प्रदान किया गया है और कम से कम 60 मिनट की देरी है। सभी दरें स्थानीय विनियमन समय में हैं। मार्केट वॉच शीर्ष आलेख

No comments:

Post a Comment