Sunday 14 January 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - डिब्बों - परिणाम के- प्राथमिक


विदेशी मुद्रा व्यापारिक कोच अगस्त 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 27 पदें एमएसीडी 3 प्रणाली एक ऐसी प्रवृत्ति है जिसके तहत आपको समय सीमा मिलती है जो संरेखण से बाहर है और प्रवृत्ति के साथ प्रवेश करने से पहले पुलबैक के लिए इंतजार है। स्टीव चार्ट्स पर क्या हुआ है, यह समझाने के लिए एक महान काम करता है, वह जो कुछ हुआ है उसके साथ एक साथ आश्चर्यजनक रूप से हो सकता है, लेकिन यह अनिवार्य रूप से ऐसा नहीं है कि चार्ट पर क्या खेल रहे हैं। यदि आप अपने प्रशिक्षण पर आते हैं तो आप अक्सर देखेंगे कि बड़ी संख्या में पीप्स बी पास से निकलते हैं जबकि वे प्रवृत्ति के पुनरावृत्तियों के लिए प्रतीक्षा कर रहे हैं। और जब ऐसा होता है तो वे अक्सर व्यापार भी नहीं लेते हैं अगर कोई चार्ट और स्टीव को भी पढ़ सकता है, तो एक यह सोच सकता है कि कम से कम कुछ पाइप आंदोलनों को बीते हुए पकड़ा जा सकता है। ज्यादातर यूरोपीय सेटअपों तक उनके सभी सेटअप सेटअप नहीं करते हैं, महान अगर आप यूरोप में रहते हैं यदि आप अपने व्यापारिक रिकॉर्ड को देखते हैं तो आप देखेंगे कि ज्यादातर ट्रेडों छोटे स्क्रैप ट्रेड हैं, कुछ लोगों के अपवाद के साथ जो एक समाचार घोषणा के सही दिशा में पकड़े जाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली थे। एक प्रमुख प्रवृत्ति व्यापार प्रणाली के लिए, अगर कोई वास्तव में चार्ट और स्टीव को वास्तव में पढ़ सकता है, तो 200-300 पिप्स हर दो से तीन दिन सामान्य स्थान होना चाहिए। अजीब बात है, वे सोचते हैं कि 30-50 पिप्स रोजाना अपने सिस्टम के साथ अच्छे हैं। लंबी अवधि के रुझान के साथ जब मैं कहता हूं कि मैं स्टीव और वेड का जिक्र कर रहा हूं, मुझे नहीं पता कि वेड यहां क्यों है? वे दोनों अपने MACD3 सिस्टम पर जानकार होना चाहिए। मैंने उनके दैनिक सत्रों में से एक पर सुना है, वे अपने अतिरिक्त ट्रेडों में से एक के लिए एक मिनट पर एक छोटे से फिर से संरेखण का उल्लेख करते हैं, वे एक मिनट के चार्ट को बंद नहीं करते हैं, लेकिन उनकी बातचीत में जो कुछ लिखा हुआ था, वह स्टीव ने वेड को सही किया में फिर से संगठित एक 1 मिनट नहीं था, लेकिन एक पांच मिनट। एक आश्चर्य है कि यदि वेड वास्तव में जानता है कि क्या हो रहा है। आगे की कूची वेड को कभी भी कोई शिक्षण नहीं करता, वह दिन के लिए क्रेडिट प्रदान करता है अगर स्टीव इसे पढ़ाने के लिए नहीं कर सकता मुझे वाकई पता नहीं है कि उनके सच्चे रिश्ते क्या हैं, शायद स्टीव को कुछ के लिए वेड के लिए ऋणी का मानना ​​है कि वेवे के लिए स्टीव चीयरलेडर और पीप बोलने वाले के रूप में कुछ के लिए मासिक सदस्यता के लिए भुगतान करने के लिए ग्राहकों को पाने के लिए। सब कुछ मैं कहूंगा, उन्हें एक कोशिश दें, एक महीने से अधिक समय तक साइन अप न करें, क्योंकि आप एक विशेषज्ञ कोच सुनकर निराश हो सकते हैं, लेकिन योग्य ट्रेडों को नहीं लेते हैं, जबकि बड़ी संख्या में पिप्स खिड़की से बाहर निकलते हैं और उनकी स्थापना रात के उल्लू के लिए इंतजार कर रही है मई 2010 की स्थिति में शामिल: सदस्य 106 पद हाय, यहां पर कुछ अंक देखे जा सकते हैं, जबकि उनके साथ होने का मेरा अनुभव बहुत ही मान्य है, इस बिंदु पर यह धीरे-धीरे मुझे लगातार लाभदायक व्यापारियों के छोटे प्रतिशत में ले जा रहा है। इस धागा को शुरू करने के लंबे समय के बाद Ive उन के साथ किया गया है, इसलिए यह संभवतः किसी ऐसे व्यक्ति के लिए नहीं है जो शॉर्टकट की तलाश में है, लेकिन व्यापार की पद्धति मेरे लिए काम कर रही है और उच्च संभावना सेट अप के लिए प्रतीक्षा की मेरी शैली का अनुकूलन करती है। जैसे पिछले शुक्रवार को 2 पीआईपी ड्रॉडाउन के साथ व्यापार करने का एक बेहतरीन उदाहरण था, जो कि मेरे दिशा में 70 पीआईएस को स्थानांतरित करने के लिए गया था, लेकिन यह भी धैर्य रखने के लिए इसे खेलने के लिए इंतजार करना पड़ा ताकि आपके व्यक्ति की तरह बाजार में और बाहर हर दिन एक बहुत कुछ हो सकता है तो यह सबसे अच्छा सिस्टम नहीं हो सकता है लेकिन यह मेरे लिए और कमरे में बहुत से अन्य सदस्यों के लिए काम करता है वाणिज्यिक सदस्य दिसम्बर 2010 में शामिल हुए 1,133 डाक 3 महीने के लिए मैं एक ग्राहक था, सबसे दिलचस्प बात यह थी कि उनके ट्रेडरूम को एक अल्पावधि स्क्रैपिंग रूम की तरह संचालित किया गया था, और आपको पता नहीं था कि मॉडरेटर एक व्यापार में भी था जब तक कि वह सेटिंग के बारे में बात नहीं करता या एक स्टॉप या टीपी स्तर को स्थानांतरित करना, और तब तक आपके अंदर आने के लिए बहुत देर हो चुकी थी। मेरे समय की बर्बादी अगर यह एक निशुल्क कमरा था, तो ठीक है, परन्तु उनके द्वारा चार्ज करने के लिए, यह वास्तव में पैसे की बर्बादी थी। हां। मैं इस के साथ सहमत हूँ मेरे पास इसी तरह का अनुभव था और मैंने उनसे शिकायत की, लेकिन वे इस बारे में कोटेशन की जांच करते हैं। वे मूल रूप से इस तथ्य के बाद ट्रेडों को कॉल करते हैं और फिर उनके निष्कर्षों के बारे में बड़बड़ते हैं.कुछ कोई अपनी सेवाओं के बारे में एक अद्यतन समीक्षा दे सकता है जो लंदन सत्र चैट रूम स्टीव या वेड चलाता है क्या आप लोग अभी भी सेवा की सदस्यता ले चुके हैं और अब तक बहुत पैसा कमा रहे हैं अब नहीं ट्रेडिंग फॉरेक्स पूर्णकालिक नौकरी की तलाश कर रहे हैं। FOREXMENTOR COACHS CORNER आपकी ट्रेडिंग रणनीति अच्छी हो सकती है (बहुत बढ़िया) लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप लाभदायक होंगे। आप बस जो एक महान प्रणाली प्रतीत होता है खरीदा है, लेकिन आपके परिणाम आप उनसे होने की उम्मीद से बहुत दूर हैं क्या यह परिचित ध्वनि सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सीखना और बाजारों को पूर्ण अलगाव में बातचीत करने के साथ-साथ इंटरैक्शन या अनुभवी सलाहकारों और अन्य सफल व्यापारियों से सहायता के तरीके के साथ-साथ व्यापार करते हैं। वे केवल अपने शोध पर भरोसा करते हैं और अक्सर विपणन प्रचार के शिकार होते हैं जो त्वरित धन और आसान पैसे का वादा करता है संक्षेप में, अपेक्षाओं को वास्तविकता के साथ लाइन से बाहर किया जाता है परिणाम आर्थिक रूप से और बस के रूप में महत्वपूर्ण रूप से, मानसिक रूप से, दोनों ही विनाशकारी हो सकते हैं। हर हानि या चूक का अवसर केवल हताशा और किसी सहायक वातावरण के बिना जोड़ता है, जो कुछ भी खेल योजना है जो कि अस्तित्व में हो सकता है, और रेल बंद हो जाने के लिए बहुत आसान हो जाता है, रूले पहिया कताई से थोड़ा अधिक व्यापार को कम करता है। इस विनाशकारी पथ को जारी रखने के लिए शून्य समझ में आ जाता है और अंततः कुल खाता विनाश हो जाएगा। इसमें 2 शेष विकल्प हैं: सहायता प्राप्त करें या छोड़ें क्यों कोच कोनेर बनाया गया था सीसी की शुरुआत 2006 के शुरुआती दिनों में लंबे समय के व्यापारिक कोच और कमोडिटी ब्रोकर विक नोबल द्वारा की गई थी। उच्च नेट वर्थ ग्राहकों के साथ काम करने और व्यापारियों को व्यक्तिगत कोचिंग सेवाएं प्रदान करने के बाद, विक ने व्यापारी शिक्षा की बहुत जरूरत देखी। अपने अनुभव के वर्षों पर झुकाव, और दोनों खो व्यापारियों और विजेता व्यापारियों की आदतों और विशेषताओं को देखते हुए, उन्होंने व्यापारियों को आम नुकसान से बचने में मदद करने के लिए कोच कॉर्नर सेवा शुरू की, और एक अच्छा व्यापारिक दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए जो अभी नहीं है तकनीकी रूप से आधारित है, लेकिन एक ऐसा है जो कई अन्य कारकों को शामिल करता है, विशेष रूप से बहुत मुश्किल मनोवैज्ञानिक एल चुनौतियां हैं जो व्यापारिक प्रस्तुत करती हैं। सीसी का उद्देश्य उन विशिष्ट बाधाओं को दूर करने में मदद करने के लिए दक्षता के विभिन्न डिग्री के विदेशी मुद्रा व्यापारियों के इच्छुक लोगों को सुलभ समर्थन प्रदान करना है जो उन्हें अपने दृष्टिकोण और उनके व्यापारिक सफलता दोनों में स्थिरता की ओर बढ़ने से बचाते हैं। पिछले दशक में, कोच कॉर्नर समुदाय के लिए जाना जाता है, जहां सभी स्तरों के विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सांप्रदायिक और गैर-खतरनाक वातावरण में ध्वनि व्यापार सिद्धांतों और तकनीकों को सीखने के लिए आ सकता है। सीसी सदस्य उन व्यापारियों से बना होते हैं जो नए या संघर्ष कर रहे हैं, साथ ही अत्यधिक सफल व्यापारियों, जो चुनौतियों के माध्यम से चले गए हैं उन लोगों के बाद सीखने और मॉडल का एक बड़ा मौका प्रदान करते हैं। 2016 के लिए नई पीआईपी न्यूटिक सप्लाई डिमांड सॉफ्टवेयर जनवरी 2016 में, सीसी सलाहकार टीम ने सर्ड हार्पर को शामिल करने के लिए विस्तारित किया, जो उसके साथ जानकारी का एक धन इकट्ठा करता है, जिसमें आईटी पृष्ठभूमि मजबूत है, और बहुत महत्वपूर्ण है, उसने कई बैंक व्यापारियों के साथ मिलकर काम किया है। इन व्यापारियों के साथ उनके सहयोग से, नरद ने अपने पाइपनोोटिक सॉफ़्टवेयर को कई वर्षों में विकसित किया है जो व्यापार के स्तर प्रदान करता है, जो कि बैंक व्यापारियों के साथ उनकी बातचीत का परिणाम है। यह उच्च संभाव्यता प्रवेश बिंदुओं को खोजने के लिए बहुत अधिक अनुमान लगाता है, और नीचे अत्यधिक प्रशंसापत्र के रूप में आपके लिए यह बहुत प्रभावी साबित हुआ है कि हमारा लक्ष्य यह है कि कोच कॉर्नर एक गले लगाए समुदाय है जो एक सुरक्षित वातावरण प्रदान करता है जिसके माध्यम से व्यापारी अपने विकसित कर सकते हैं कौशल और बाजार को देखने के रूप में वे सफलतापूर्वक सुसंगत व्यापारियों के लिए नए और संघर्षरत व्यापारियों से संक्रमण करते हैं। आज मैंने USDCHF पर एक लंबा व्यापार किया। इस महीने मेरा तीसरा व्यापार पाइपनोटिक सॉफ्टवेयर का उपयोग कर रहा है मैं 5,4 ऊपर हूँ :) अब मेरी सड़क पर Sarides महान उपकरण का उपयोग कर 30 ट्रेडों के लिए सड़क पर। - डैनियल आर। इसलिए यह मुझे नए परिणाम प्रकाशित करने और Myfxbook खाते में लॉग इन करने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित किया। वहां मुझे पता चला कि आईएम का सबसे अच्छा महीने, 6.37 लाभ (संलग्न देखें)। यह सब पिपनोटिक एसडी सॉफ्टवेयर का परिणाम है अगर मैं इस हफ्ते के कारोबार में थोड़ा बेहतर काम करता था तो यह अधिक होता - केंट बी। मैं अपने कोच कॉर्नर में केवल एक महीने में शामिल होने के बाद शानदार परिणाम पा रहा हूं। - सोनू जैन हैलो विदेशी मुद्रा व्यापारी, लगातार लाभदायक व्यापार केवल एक व्यापार प्रणाली खरीदने और इसे व्यापार करने की आवश्यकता नहीं है। एक व्यापारी को जोखिम प्रबंधन, मूल्य क्रिया, प्रमुख स्तर और सबसे महत्वपूर्ण बात, व्यापारिक मानसिकता और मनोविज्ञान की गहरी समझ विकसित करने की आवश्यकता है। हम व्यापारियों को सफल बनाने में मदद करने के बारे में भावुक हैं, और हम सफल व्यापारियों में संघर्षरत व्यापारियों को बदलने की चुनौती से प्यार करते हैं। छात्रों को नए सिरे से किए गए कैरियर में स्थायी सफलता प्राप्त करने की तुलना में कोई अधिक संतुष्टि नहीं होती है हमारे द्वारा प्राप्त प्रशस्तियां और हमारे व्यापारियों के साथ साक्षात्कार लगातार विदेशी मुद्रा व्यापारियों को सफल बनाने की हमारी प्रतिबद्धता से बात करते हैं। कोच कॉर्नर के अनोखा फायदे, समयबद्ध परीक्षणों और उपकरणों का उपयोग करते हुए प्राथमिक स्तर पर आपूर्ति और मांग के महत्वपूर्ण स्तर पर व्यापार करना है। व्यापार के लिए एक एकीकृत दृष्टिकोण, कुछ चीजें जो अधिकतर सेवाएं न देते हैं। व्यापार मैं बस कहां से खरीदता हूं और मैं कहां से बिक्री करता हूं, व्यापार मनोविज्ञान, बाजार के माहौल को समझता हूं, और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने आप को समझने के लिए, आपके विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। व्यापारिक प्रश्न पूछने वाले अन्य सदस्यों को सुनकर प्रतिभागियों को लाभ मिलता है जो कि विभिन्न व्यापारिक अवधारणाओं और रणनीतियों की अपनी समझ में मदद करेगा। कुछ सदस्य बेहद सफल होते हैं, और प्रतिभागियों ने इन व्यापारियों से एक बहुत कुछ सीखते हुए प्रति सप्ताह 2 सत्रों के माध्यम से, आप व्यापारिक अवधारणाओं के निरंतर सुदृढ़ीकरण प्राप्त करेंगे। सत्रों को रिकॉर्ड और संग्रहीत किया जाता है। यदि आप किसी भी कारण से जीवित रहने में असमर्थ हैं, तो कोई समस्या नहीं है, आप अपनी सुविधा पर पूरे सत्र को बाद में सुन सकते हैं, आप आसानी से वापस जा सकते हैं और विशिष्ट विषयों को सुन सकते हैं या किसी विशेष व्यक्ति को अतिथि के रूप में दिखाई दे सकते हैं। VicTrade वीडियो कोर्स के लिए एक्सेस प्राप्त करें (यह कोई भी कीमत नहीं है) - यह एक लोकप्रिय, शीर्ष-रेटी व्यावहारिक व्यापारिक रणनीति है जहां विक आपको केवल एक ही सेटअप दिखाता है जो आपको विदेशी मुद्रा बाज़ार में लगातार सफलता हासिल करने की आवश्यकता है 2016 के लिए नया: देने के लिए कोच कॉर्नर के सदस्यों को उच्च प्रतिफल-जोखिम वाले अनुपात के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रविष्टि स्तर की पहचान करने में एक अभूतपूर्व आत्मविश्वास है, हम सर्द हार्पर के साथ मिलकर काम कर रहे हैं- पाइपनेटिक्स आपूर्ति मांग सॉफ्टवेयर के डेवलपर ने अपने सीसी सदस्यों को अपने सॉफ्टवेयर को बिना किसी अतिरिक्त लागत। नया मुफ्त बोनस: डार्कोस विक्र्रेड एप्लिकेशन वीडियो पाठ डार्को अली एक 10-वर्षीय विदेशी मुद्रा व्यापारिक दिग्गज है। एक सक्रिय कोच कॉर्नर पार्टनर हैं और लगातार सफल परिणामों के साथ इन-हाउस VicTrade विशेषज्ञ बन गए हैं। उनके अधिकांश ट्रेडों में अब केवल विक्ट्रेड्स शामिल हैं I हाल ही में डार्को ने सीसी सदस्य के दर्शकों के लिए विशेष रूप से एक इंटरैक्टिव ट्यूटोरियल सत्र की मेजबानी करने पर सहमति व्यक्त की थी कि वे विट्रेड का व्यापार कैसे करते हैं। यह एक ऐसा वीडियो देखना होगा जहां डार्को हमें विक्ट्राइड्स (शुरुआत से अंत तक) के पीछे अपनी संपूर्ण विचार प्रक्रिया पर जाने देता है। जानें कि वह बाज़ार की स्थितियों को कैसे पहचानता है, वैध VicTrades को फ़िल्टर करता है, निष्पादित करता है, प्रबंधित करता है और ट्रेडों को लेता है। इसमें प्रश्न और उत्तर के बाद लाइव चार्ट विश्लेषण शामिल है। आपको इस वीडियो को देखने के बाद यह बेहतर तरीके से समझने का तरीका क्या होगा। पहले महीने 14 9 के लिए सदस्यता शुल्क। पहले महीने के बाद, सब्सक्रिप्शन दर सिर्फ 97 रुपये प्रति महीने के करीब होती है जो प्रति सत्र लगभग 12 पर काम करती है। कोच कॉर्नर का अंतिम उद्देश्य व्यापार के लिए समग्र दृष्टिकोण के दोहराने के आवेदन के माध्यम से लगातार व्यापारिक सफलता प्राप्त करने में आपकी सहायता करना है। यदि आपका व्यापार अभी भी नहीं है, जहां आप इसे पसंद करते हैं, तो कोच कॉर्नर में हमें शामिल हों, आपको खुशी होगी कि आपने विंक नोबल सर्द हार्पर कोच कॉर्नर मैनेटरों में शामिल हों अब कोच कॉर्नर में शामिल हों अब आप असफल होने पर व्यापार कर रहे हैं, तो स्पष्ट रूप से आपको अपनी योजनाओं पर विचार करने की आवश्यकता होगी आगे, और आप क्या कर रहे हैं या बदलने वाला छोड़ने के साथ रहेंगे। तथ्य यह है कि आप इसे देख रहे हैं इसका मतलब है कि आप एक लाभदायक ट्रैक को प्राप्त करना चाहते हैं, और शादी करने में आपकी मदद करने के अलावा और कुछ भी नहीं है कई, कई व्यापारियों की मदद करने में हमें बहुत सफलता मिली। यह सोचते हुए कि आप व्यापारिक सफलता हासिल करने का इरादा रखते हैं, तो उसी हानि पथ को जारी रखने की लागत पर विचार करें, यदि आप वहां हैं न केवल अंतिम लागत, लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह है कि मनोवैज्ञानिक लागत विक और सर्दी बहुत ही हमारे सदस्यों की मदद करने के लिए समर्पित हैं और वे निश्चित रूप से अपने स्तर को सर्वश्रेष्ठ दिशा में एक दिशा में व्यापारियों को इंगित करने के लिए जो लगातार लाभप्रदता के अंतिम लक्ष्य तक पहुंचेंगे। आपकी सुविधा के लिए हम स्वीकार करते हैं: कृपया अन्य भुगतान विकल्प जैसे तार ट्रांसफ़र के लिए हमसे संपर्क करें। पेपैल द्वारा भुगतान करने के लिए आप यहाँ क्लिक करें। कृपया नोट करें: आपकी सदस्यता बिलिंग चक्र के अंत में स्वचालित रूप से नवीनीकृत हो जाएगी आप बस हमें ईमेल करके किसी भी समय रद्द कर सकते हैं फोन से सदस्यता लेने के लिए मासिक सदस्यता योजना या अतिरिक्त सहायता प्राप्त करें: उत्तर अमेरिका ग्राहक: कृपया टोल फ्री कॉल करें: 1-800-516-0234 अंतर्राष्ट्रीय ग्राहक: कृपया कॉल करें: 1-604-953-0234 मैं कोच कॉर्नर से बहुत खुश हूं अंशदान। मैं बहुत कुछ सीख रहा हूं और इच्छा है कि मैंने साल पहले सदस्यता ली थी। - कॉलिन हाय विक, सबसे पहले मैं यह कह सकता हूं कि मेरे व्यापार के संबंध में आपने जो भी मदद की है, उसके लिए आपको बहुत धन्यवाद। आपने मुझे एक स्तर पर ले लिया है, मैं केवल सपना देख सकता था, जब मैंने पहली बार शुरुआत की थी। मैं लगातार हर महीने दोहरे अंक मारता हूं और 2 साल से अधिक समय तक खोने का माह नहीं था। जब आप सीसी में बात करते हैं तो आप बहुत ईमानदार हैं, और यह मुझे पता है कि सच है, क्योंकि जब भी मैंने आपको एक प्रश्न ईमेल किया है, तो आप हमेशा एक त्वरित प्रतिक्रिया के साथ वापस आ गए हैं। यह आपके जैसे लोगों को ले जाता है, विदेशी मुद्रा डोमेन की पेशकश कोचिंग में अपने आप को वहां ले जाने के लिए, जब यह काफी स्पष्ट है कि आप शायद व्यापार के जरिये अधिक धन कमा सकते हैं, लेकिन आप हमें शिक्षित करने के लिए सप्ताह के अनुपात को छोड़ने का विकल्प चुनते हैं। वहाँ बहुत से बकवास विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम हैं, लेकिन कभी-कभी आपको क्रीम को खोजने के लिए बकवास के माध्यम से जाना पड़ता है और आप निश्चित रूप से क्रीम होते हैं। मैं अपने सभी सीसी सदस्यों से सीसी में रहने और सीखने का आग्रह करता हूं, क्योंकि मैं इसे तेल की अच्छी तरह से खोजना पसंद करता हूं, जहां वे एक संभावित सोने की खान में बैठे हैं और जो भी करना है उन्हें सीखना जारी रहता है और फिर अंततः तेल बहने लगेंगे। मैं आपकी मदद के बिना इनमें से कोई भी हासिल नहीं कर सका। एक बार फिर विक, एक बड़ा, बड़ा धन्यवाद तरह का संबंध, - डेविड एस बेनेट एक पूर्व दलाल, विक नोबल पहले ही जानता है कि लगातार फायदेमंद व्यापारी बनने के लिए यह क्या लेता है। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सरल दृष्टिकोण और जोखिम प्रबंधन पर जोर देने के लिए हजारों विदेशी मुद्रा व्यापारियों के व्यापारिक कैरियर की बारी बनने में मदद मिली है, साइमन फ्रेजर विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की डिग्री के साथ स्नातक होने के बाद, विक एक परिवार रन चीरघर के उपाध्यक्ष बन गए वैंकूवर में 200 लोगों को नियोजित किया गया अपने व्यवसाय के बेचे जाने के बाद, विक ने 2005 तक वैंकूवर, कनाडा में बड़े फ्यूचर्स ब्रोकरेज हाउस के लिए काम किया, जब उन्होंने अपने खाते के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार पर विशेष रूप से अपना ध्यान केंद्रित किया, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह कि व्यापार में सफलता हासिल करने में दूसरों की मदद की। विक ने हमेशा व्यापार के लिए जुनून बनाए रखा है और ब्रोकरेज व्यवसाय में अपने वर्षों के परिणामस्वरूप सफल और असफल व्यापारियों दोनों की आदतों में अद्वितीय अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में सक्षम था। यह असफल व्यापारियों ने वास्तव में विक को चुनौती दी थी कि वे फर्क पाना चाहते हैं, और इसीलिए उन्होंने अब विदेशी व्यापारियों के साथ सामरिक संबंधों को शुरू किया है ताकि लोगों को सफल व्यापारिक आदतों को विकसित करने में मदद करने का एकमात्र उद्देश्य मिल सके। raquo more कोच कॉर्नर दो बार साप्ताहिक आभासी वर्ग हमारे व्यक्तिगत कोच से अधिक प्रभावी अप-टू-मिनिट समर्थन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं और लाइव कार्यशाला रिकॉर्डिंग नया। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के कार्यशाला में जीवन में एक दिन में, अटेंडीज़ ने पता लगाया कि कैसे शर्ली हडसन दिवस 2010 के बाद से एक अद्भुत 92 सफलता दर पर विदेशी मुद्रा व्यापार करता है। एक देखना चाहिए घटना अधिक आवर्ती विदेशी मुद्रा पैटर्न जानने के लिए और मुद्रा मूल्य पैटर्न से लाभ जो पुनरावृत्ति किसी भी ट्रेडिंग सत्र में लगातार ये व्यापारिक अवसर सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए सबसे सुरक्षित और सर्वोत्तम अवसर प्रदान करते हैं। अधिक लंदन बंद व्यापार रणनीति जानें कि कैसे शर्ली हडसन 93 सटीकता पर लगातार ट्रेड करते हैं, जबकि जनवरी 2010 के बाद से एक मन-उड़ाने वाली 1 9, 371 पिप्सें केवल फॉरेक्स ट्रेडिंग में कई घंटे एक दिन और अधिक विदेशी मुद्रा समर्थन प्रतिरोध बहुत पूर्ण ज्ञान के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखें बाजार में महत्वपूर्ण महत्वपूर्ण स्तर प्रमुख व्यापारिक घरानों को उनके बारे में पता है आपको और भी अधिक होना चाहिए शीर्ष 20 कनिष्टा गलतियाँ विजेताओं के बारे में सोचने के तरीके के बारे में सोचें, और गलतियों से कैसे बचें, जो कि असफल व्यापारियों ने लगातार बनाते हैं। और अपनी प्रशिक्षुओं को अपनी गति से सीखकर विक नोबल से व्यक्तिगत कोचिंग के 100 घंटों से एफएक्स ट्रेडिंग लाभ के लिए एक कोच गाइड। अधिक सदस्य प्रशस्तियां प्रिय विक .. आप यह नहीं जानते लेकिन आप बाजार के बाहर सबसे अच्छे डिब्बों में से एक हैं। मैं वास्तव में आपकी ईमानदारी और अखंडता की सराहना करता हूं। मैं आप का एक बड़ा प्रशंसक हूं (और शर्ली), सादर - नोएल डी। धन्यवाद। आपको धन्यवाद। अपने उत्कृष्ट व्यापारिक पाठ्यक्रम और पिछले दिशानिर्देश के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे दिया था। मैंने पिछले सप्ताह के अंत में अपना पाठ्यक्रम खरीदा था और आप से मेरे पिछले सबक को रीफ्रेश करने के लिए गए थे। अच्छी तरह से आज सुबह मैंने 3 जोड़े से 83 पिप्स खींच लिए और यह बहुत ही आराम से महसूस किया। आप अद्भुत विक हैं और मुझे उन सभी सलाहकारों से कहना होगा जो मेरे पास हैं (मुझ पर भरोसा है कि मैं कम से कम 10 या उससे ज्यादा की गिनती कर सकता हूं)। आपका सिस्टम लगातार, लाभदायक और अनुसरण करना आसान है मैंने इसे अतीत में इस्तेमाल किया है, लेकिन बहुत कुछ नहीं है क्योंकि मैं पूरे समय काम करता हूं और कुछ चीजों पर स्पष्ट नहीं था। मैंने आज कारोबार किया है क्योंकि मेरे पास सोमवार बंद हैं, लेकिन अपने पाठ्यक्रम से कुछ नए अंतर्दृष्टि के साथ और एक नया आत्मविश्वास मैं अपने भविष्य की प्रगति पर रखता हूं। धन्यवाद फिर विक और ध्यान रखना - बॉब मीनके, सन सिटी वेस्ट, एजे हाई विक, यह टेड फिर से है। जैसा कि आप जानते हैं कि मैं अपना कोच प्रशिक्षण पाठ्यक्रम, स्केलिंग पाठ्यक्रम, और अब एक नया, विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए जीतना रणनीतियाँ प्राप्त करता हूं। इस कोर्स ने वास्तव में सब कुछ एक साथ मेरे लिए इतनी अच्छी तरह से डाल दिया। कुछ हफ्ते पहले हमारे साक्षात्कार में, मैंने बताया कि शाम के लिए मेरा सबसे अधिक लाभ 790.00 था। खैर, विक, आशा है कि आपके बैठने की वजह से मैंने सिर्फ चार घंटों के साथ 1074.00 रात बनाई। AusJpy एक आँसू पर था मैं सिर्फ एक रेंज की सहायता से चल रहा हूं, लाभ ले रहा हूं, और फिर अगले रेंज पर जा रहा हूं। यह सब लंदन सत्र के दौरान था और सिर्फ 3 घंटे के भीतर ले लिया। आपके नवीनतम कोर्स की मदद से मैंने फ़ेबल्स को ओवरलैप करने की अवधारणा को लागू किया, जो जादू की तरह काम करता था। काफी अविश्वसनीय, मुझे कहना चाहिए। मैं क्या कह सकता हूं, लेकिन हमारे लिए शौकीन होने के लिए धन्यवाद फिर से एक प्रशंसापत्र के रूप में इसका उपयोग करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं चाहता हूं कि दूसरों को आपकी विशेषज्ञता के महत्व को जानने के लिए, विक, ताकि वे अच्छी तरह से भी कर सकें। - टेड एच। हाय विक, मुझे अपने पहले कोचिंग सत्र के तुरंत बाद पता था कि मैं सही समय पर और अधिक के लिए वापस आऊँगा, यानी, मेरे भीतर के राक्षसों पर काम करने के बाद और अधिक समय और पैसा मिला। आपने इस समय के दौरान अपने मूल अवधारणाओं के आधार पर एक नया पाठ्यक्रम बनाया और पेश किया, जब मैं अगले चरण में जाने के लिए तैयार था। मैं प्रशिक्षण सत्र और आपके नए पाठ्यक्रम के लिए आपके साथ संपर्क में आने के लिए अविश्वसनीय भाग्यशाली रहा हूं। यह उन सभी वर्षों के अनुभव के बाद एक अद्भुत अनुभव रहा है जो सीखने और टुकड़ों को एकजुट करने की कोशिश कर रहे हैं। आपने यह मेरे लिए मजबूत किया है मैं केवल नए, उन्नत और संघर्षरत व्यापारियों के लिए एक उत्कृष्ट कृति के रूप में अपने नए पाठ्यक्रम का वर्णन कर सकता हूं। यह नींव और कुंजी अवधारणाओं को एकीकृत करने में बहुत अच्छी तरह से संगठित, स्पष्ट और व्यापक है, जिस पर व्यापार आधारित है। यह विदेशी मुद्रा बाजार के व्यापार के लिए एक सरल, यथार्थवादी और व्यावहारिक दृष्टिकोण भी प्रदान करता है। यह पाठ्यक्रम सभी प्रशिक्षण और पाठ्यक्रमों का सर्वोत्तम गुणवत्ता और मूल्य है जो मैंने वर्षों से लिया है। केवल अफसोस यह है कि यह पाठ्यक्रम अतीत में अनुपलब्ध था। दूसरी ओर, इसने मुझे इस पाठ्यक्रम की गुणवत्ता की बेहतर सराहना करने और उस प्रतिबद्धता को पहचानने की अनुमति दी है जो आपने हमारे सभी को बेहतर और सफल व्यापारियों के लिए बनाया है। बधाई हो और मैं आपको अपने सभी प्रयासों में सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं देता हूं। शुभकामनाएं - नॉर्मन एल। विक, इस सप्ताह के अंत में अपने दूसरे कोर्स का आदेश दिया उत्कृष्ट सामग्री प्रसन्नता मैंने सीडी को संदर्भ के रूप में खरीदा। आपके तीन साल पहले जब मैं इस एफएक्स व्यापार में शुरू हुआ था। ) :) गंभीरता से, हालांकि, आपको स्कॉलिंग पाठ्यक्रम से पहले इस कोर्स के साथ बाहर जाना चाहिए था, लेकिन मुझे खुशी है कि दोनों के पास है। अगस्त में आपकी छुट्टी का आनंद लें और बीमार आपको सितंबर में देख सकते हैं। सादर - कार्ल जेड हाय विक, क्या आप एक genuis हैं। मैंने 1 अगस्त 07 को अपना कोर्स (कोच गाइड) का आदेश दिया। 2 अगस्त 07 को डॉव जोन्स पर अपनी पद्धति का इस्तेमाल किया। लगता है कि, मैंने 60 अंक लाभ, सबूत दिया कि आपकी पद्धति सभी बाजारों में काम करती है। अच्छा काम और भगवान का आशीर्वाद रखें। पीटर को अभिवादन और पूरे फॉरेक्समेन्टर टीम - डेल अल्बी हाय विक, क्या एक अच्छा कोर्स। आप वास्तव में इसे तैयार करने और उत्पादन करने में काफी काम करते हैं। मैं खुश नहीं हो सके सामग्री को समझाने के लिए आपके पास एक कुशलता है (जैसा कि आप स्कैल्पिंग कोर्स में करते हैं) इसे भ्रमित करने के बिना और बहुत पूरी तरह से। ऐसे मुद्दे सामने आए हैं जिन्हें मैं भूल गया था। उदाहरण के लिए, मैं हमेशा खरीदते समय अपने ऑर्डर में पिप फैलता को जोड़ता हूं, लेकिन बेचने पर रोकते हुए फैल को जोड़ने में भूल गया था, भले ही मैंने नया स्टॉक खरीदना था, बेचने के क्रम को बंद करने के लिए। यह कभी नहीं डूब गया था। आपके द्वारा प्रस्तुति के लिए चुना गया उदाहरण महान हैं। फिर से मैं कोर्स की संरचना और सामग्री की सामग्री के साथ खुश नहीं हो सका। - माइक गुइले रेक्को विकविक नोबल से अन्य लोकप्रिय विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और सेवाएं देखें। VicTrade stategy coures में, विक नोबल आपको केवल एक ही सेटअप को दिखाता है कि आपको विदेशी मुद्रा बाज़ार में लगातार सफलता हासिल करने की आवश्यकता है और अधिक पुनरावर्ती विदेशी मुद्रा पैटर्न लोकप्रिय हैं ये बहुत ही सुरक्षित मुद्रा कीमत पैटर्न से फायदा सीखें जो पूरे व्यापार दिवस के दौरान लगातार पुनरावृत्ति होते हैं। अधिक लंदन बंद व्यापार रणनीति लोकप्रिय शर्ली हडसन और विक नोबल आपको दिखाती है कि यह बहुत ही समय-विशिष्ट, अत्यधिक लाभदायक विदेशी मुद्रा व्यापार तकनीक कैसे लागू करें। पूरे दिन के कारोबार को खर्च करने की कोई आवश्यकता नहीं है। अधिक शीर्ष 20 किलर ट्रेडर गलतियाँ विजेताओं के बारे में सोचने का तरीका जानें, और गलतियों से कैसे बचें, जो असफल व्यापारियों ने लगातार बनाते हैं। अधिक कोच कॉर्नर दो बार साप्ताहिक आभासी वर्ग हमारे व्यक्तिगत कोच से मिनट समर्थन के लिए अत्यधिक प्रभावी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं - विक नोबल अधिक उच्च प्रतिफल - कम जोखिम विदेशी मुद्रा व्यापार यह ट्रिपल कोर्स बंडल आपके जोखिम के जोखिम को कम करते हुए अपने इनाम को अधिकतम करने के तरीके को जानने के महत्वपूर्ण व्यापार कौशल को सिखाता है। अधिक विदेशी मुद्रा समर्थन प्रतिरोध बाजार में बहुत ही महत्वपूर्ण कुंजी स्तरों के पूर्ण ज्ञान के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार करना सीखें। प्रमुख व्यापारिक घरानों को उनके बारे में पता है आपको और अधिक लाइव कार्यशाला रिकॉर्डिंग करना चाहिए विदेशी मुद्रा व्यापारियों के कार्यशाला में जीवन में एक दिन में, अटेंडीज़ ने पता लगाया कि कैसे शर्ली हडसन दिवस 2010 के बाद से एक अद्भुत 92 सफलता दर पर विदेशी मुद्रा व्यापार करता है। एक और देखना चाहिए एएफएक्स ट्रेडिंग के लिए ए कोच गाइड। - व्यक्तिगत रूप से 100 घंटों से लाभ इन तकनीकों को अपनी गति से सीखकर विक नोबल से कोचिंग अधिक सामरिक एफएक्स रुझान रणनीतियाँ चरण-दर-चरण वीडियो कोर्स दिखाता है कि एक पूर्णकालिक सफल व्यापारी विदेशी मुद्रा को हरा करने के लिए निम्नलिखित रणनीतियों का उपयोग करता है। अधिक

No comments:

Post a Comment