Wednesday 21 February 2018

Utmarkets - myfxbook - विदेशी मुद्रा


यूटीएममार्केट की समीक्षा साइट की समीक्षा करें अगस्त 1 9, 2016: बुल्गारिया में वित्तीय सेवाओं की पेशकश करने की अनुमति नहीं देने के लिए बल्गेरियाई फिननशियन पर्यवेक्षण आयोग ने यूटी मार्केट, सीएफडी ग्लोबल लिमिटेड और एसटीपी मार्केट्स के खिलाफ एक चेतावनी जारी की है। एक कॉपी को डाउनलाॉग करने के लिए यहां क्लिक करें 25 नवंबर, 2015: यूके एफसीए ने यूटी बाजारों के खिलाफ बिना किसी प्राधिकरण के वित्तीय सेवाओं के लिए एक चेतावनी जारी की है। सत्यापित करने के लिए यहां क्लिक करें यह एक दलाल है लेकिन मुख्यतः प्रबंधित विदेशी मुद्रा पर ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतीत होता है। लाइव चर्चा हमारे मंच न्यायालय के मामलों में यूटीएममार्केट की लाइव चर्चा में शामिल हों क्या आप इस कंपनी की सिफारिश करते हैं अन्य व्यापारियों को यह बताएं कि यह सेवा जांच के लायक है या उससे बचा जाना चाहिए। आपकी फीडबैक दुबई, संयुक्त अरब अमीरात के बारे में पूछता है यूटी मार्केटों से बाहर निकलने की मदद से यूटी मार्केट्स पर पकड़े हुए आईएम ने यूटी मार्केट्स के साथ पकड़ा: मुझे मदद की ज़रूरत है मैंने इस साल के शुरू में यूटी मार्केट के साथ मैनेज किए गए एफएक्स खाता खोला और 18 मई 2016 को, मैंने अपना खाता 20000 (74000 एईडी) प्लस एक 250 (9 25 एईडी) खाता खोलने के लिए कुल राशि 20250 (74 9 25 एईडी) है। 5 अगस्त 2016 को, मुझे पहले से ही 5935.63 का लाभ हुआ है और 6 अगस्त 2016 को 2500 को वापस लेने का निर्णय लिया गया है और यूटी मार्केट से वापसी का अनुरोध पुष्टि ईमेल प्राप्त हुआ है। यह वापसी सामान्य रूप से 14 दिनों के भीतर मेरे बैंक खाते में उनके नियमों द्वारा निर्धारित की गई थी। 1 9 अगस्त 2016 तक, मैंने अपने बैंक से कोई चेतावनी नहीं की और फिर इसके बारे में यूटी मार्केट्स लिखे और एक जवाब मिला कि उनके वेतन सीमाओं से अधिक की वजह से उनके अधिकांश भुगतान चेक वापस लौट गए हैं। मैंने कई दिनों के बाद बार-बार लिखा था और आखिरकार यह उत्तर मिला: नमस्कार, हम आशा करते हैं कि यह संदेश आपको अच्छी तरह ढूंढता है। इस पल में हम आपको सही तारीख दे सकते हैं, जब हम पैसे जारी करने जा रहे हैं, क्योंकि हर दिन हम विभिन्न भुगतान प्रदाताओं और बैंकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। हर पल में, हम बड़ी दैनिक सीमाएं कर सकते हैं और आपके अनुरोध को तेज़ी से जारी कर सकते हैं जैसे ही आपकी अनुरोधित राशि जारी की जाती है, आपको ईमेल जानकारी प्राप्त हो जाएगी (आईबीएएन, राशि इत्यादि)। सबसे अच्छी बातों के साथ, जैसा कि अब है, यह मुझे लगता है कि मैंने गलत जगह में निवेश किया है और मुझे इसकी मदद करना चाहिए मेरे पैसे वापस पाने के लिए अब तक मैंने अपना यूटीएम खाता बंद नहीं किया है, जिसमें अभी भी कुल 23435.63 प्लस है और 2500 वे पहले से ही मेरे यूटीएम खाते से कट कर चुके हैं। क्या मुझे अपना खाता इस पल को बंद करना चाहिए या प्रतीक्षा करें कृपया मुझे यूटी मार्केट से अपने पैसे की वसूली के लिए क्या करना है, इसके लिए सहायता की आवश्यकता है। दुबई, संयुक्त अरब अमीरात हाय दोस्तों, मुझे दुबई में रहने वाले डिमार्केट्स के बारे में सुना गया है और बहुत से लोग एफएक्स प्रबंधित खाते खोलते हैं, प्रारंभिक निवेश 5K है और रिटर्न प्रति माह लगभग 1.400,00 है, इसलिए 3.5 महीने आप अपने प्रारंभिक निवेश वापस मिल ठीक है, बहुत अच्छा ये लगता है कि मैंने एक कर्मचारी से बात की और मैंने नियमों और प्रमाणन के लिए कहा कि वे एक प्रबंधित कंपनी के रूप में काम करने की अनुमति देते हैं, उन्होंने कहा कि वे विमास्टर कार्ड द्वारा सत्यापित हैं और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय बैंकों की तरलता मिलती है और उन्होंने कहा खातों के प्रबंधन के लिए किसी भी विनियमन के तहत काम न करें, क्योंकि खातों के प्रबंधन के लिए कोई नियम नहीं है माफ करना यह सही है मैं ऐसा नहीं सोचता। उनके एफएक्स प्रबंधित अकाउंट्स myfxbook या सत्यापन के किसी भी स्रोत द्वारा सत्यापित नहीं हैं, उन्होंने मुझे पिछले महीने ट्रेड की एक शब्द प्रति दिया था, और मेरे लिए यह स्वीकार्य नहीं है, कोई भी ऐसा कर सकता है। वे एक निवेशक पासवर्ड प्रदान करते हैं, इसलिए आप ट्रेडों की जांच कर सकते हैं, जो केवल अच्छा लगता है कि वे मुझे प्रदान कर सकते हैं और बातचीत के अंत में उन्होंने कहा कि मुझे अपने सहयोगियों पर भरोसा करना चाहिए, क्योंकि उनके पास खाता है और परिणाम से खुश हैं। ट्रस्ट के रूप में ऐसी कोई चीज नहीं है, ज्यादातर पोंजी योजनाएं विश्वास और मुंह के शब्द पर आधारित होती हैं, उन्होंने कहा कि मेरे पास सभी जानकारियों की आवश्यकता है और यह मेरे ऊपर खोलने या खोलने के लिए है। मेरे लिए यह किसी ऐसे व्यक्ति से बात करने के लिए दूर नहीं है जो आपकी कंपनी में निवेश करना चाहता है। मैं दूर चला गया और मैं खुली नहीं हूँ आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं किसी ने भी निवेश किया है या इस कंपनी में निवेश करने के बारे में सोच रहा है अब उनका वेबसाइट पृष्ठ 5 के प्रबंधित खाते नहीं दिखा रहा है, यह सिर्फ मैंग किए गए खाते के रूप को भरने के लिए दिखाता है। कुछ अच्छा यहाँ गंध नहीं करता है आप लोगों से यहां आगे देख रहे हैं ध्यान रखें और एक जाल में गिरावट न करें। विदेशी मुद्रा और सीएफडी लाभकारी उत्पाद हैं, जो उच्च स्तर का जोखिम लेते हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं और अपने अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हैं। ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप धन का पर्याप्त या पूर्ण नुकसान हो सकता है और इसलिए केवल धन के साथ अनुमान लगाया जा सकता है जो आप खो सकते हैं हम वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) या किसी यूरोपीय संघ नियामक द्वारा अधिकृत नहीं हैं और इसलिए वे ब्रिटेन या यूरोपीय संघ को स्वीकार नहीं कर सकते ग्राहकों। बुल्गारिया में एफएससी (वित्तीय पर्यवेक्षण आयोग) द्वारा हमें विनियमित नहीं किया जाता है टी-मार्केटिंग सर्विसेज लिमिटेड के रूप में पंजीकृत डीबीए यूटीएममार्केट्स कॉपीराइट 2011 - 2017 प्लेटिंग पैकेज विदेशी मुद्रा और सीएफ़डीएस लीवरेज किए गए उत्पादों हैं, जो उच्च स्तर के जोखिम का सामना करते हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं और अपने अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हैं। ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप धन का पर्याप्त या पूर्ण नुकसान हो सकता है और इसलिए केवल धन के साथ अनुमान लगाया जा सकता है जो आप खो सकते हैं हम वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) या किसी यूरोपीय संघ नियामक द्वारा अधिकृत नहीं हैं और इसलिए वे ब्रिटेन या यूरोपीय संघ को स्वीकार नहीं कर सकते ग्राहकों। बुल्गारिया में एफएससी (वित्तीय पर्यवेक्षण आयोग) द्वारा हमें विनियमित नहीं किया जाता है टी-मार्केटिंग सर्विसेज लिमिटेड डीबीए यूटमार्केट्स कॉपीराइट 2011 - 2017 फोरेक्स और सीएफडी के रूप में रजिस्टर्ड लीवरेज किए गए उत्पाद हैं, जो उच्च स्तर के जोखिम का सामना कर रहे हैं और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। आपको खोने के लिए तैयार होने से ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहिए। व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, कृपया सुनिश्चित करें कि आप इसमें शामिल जोखिमों को समझते हैं और अपने अनुभव के स्तर को ध्यान में रखते हैं। ट्रेडिंग के परिणामस्वरूप धन का पर्याप्त या पूर्ण नुकसान हो सकता है और इसलिए केवल धन के साथ अनुमान लगाया जा सकता है जो आप खो सकते हैं हम वित्तीय आचरण प्राधिकरण (एफसीए) या किसी यूरोपीय संघ नियामक द्वारा अधिकृत नहीं हैं और इसलिए वे ब्रिटेन या यूरोपीय संघ को स्वीकार नहीं कर सकते ग्राहकों। बुल्गारिया में एफएससी (वित्तीय पर्यवेक्षण आयोग) द्वारा हमें विनियमित नहीं किया जाता है टी-मार्केटिंग सर्विसेज लिमिटेड डीबीए यूटामार्केट्स कॉपीराइट 2011 - 2017 के रूप में पंजीकृत

No comments:

Post a Comment