Saturday 24 February 2018

विदेशी मुद्रा बीयर विज्ञापन - साथ महिलाओं


विज्ञापन क्लिच बीयर बेब्स 57 अरब बियर व्यवसाय में नया अर्थ ले रहा है। आमतौर पर, लोग बीयर विज्ञापनों का लक्ष्य और कार्रवाई का केंद्र हैं। अगर महिलाएं वहां मौजूद हैं, तो वे लोगों का ध्यान आकर्षित करने का इरादा रखते हैं। पुरानी मिलवॉकी बियर के लिए स्वीडिश बिकनी टीम को याद रखें लेकिन हम एक लंबा सफर तय करते हैं, बच्चे। बीयर विज्ञापनों की एक नई पीढ़ी महिलाओं के सामने रख रही है और 151 को मार्केटिंग लक्ष्य के रूप में पेश करती है। विचार करें: अमस्टर लाइट, संयुक्त राज्य अमेरिका का सबसे अच्छा आयातित प्रकाश बियर, एक महिला को उसके दाँत के साथ एक बोतल खोलने और बार भर में टोपी को थूकने से पता चलता है एक और स्थान से पता चलता है कि एक महिला प्रतिद्वंद्वी प्रकाश बियर का इस्तेमाल करती है ताकि उसे फूलित पानी मिल सके। विज्ञापन एजेंसी लोवे लिन्टास पार्टनर्स, न्यूयॉर्क विज्ञापन बनाता है पिछले विज्ञापन ट्रैक के लिए यहां क्लिक करें 1 151 हैरिस विज्ञापन ट्रैक कॉल के बारे में जानकारी के लिए हैरिस इंटरएक्टिव के दाऊद क्राने 212-539- 9 648 207 वयस्कों के एक राष्ट्रव्यापी सर्वेक्षण के आधार पर जिन्होंने अम्स्टल लाइट विज्ञापन देखा था। पोल का आयोजन 15-20 फरवरी की गलती का 7.0 प्रतिशत अंक था। 26 9 विज्ञापनों पर आधारित औसत औसत मिलर ब्रविनिंग ने न्यूज़र्क ओगिलवी माथेर द्वारा मिलर लाइट के लिए नए स्थान में भूमिका उलटाव को दर्शाया है। हम दो महिलाओं को एक बार में गर्म लोगों को बाहर निकालते हैं और उन्हें बियर खरीदते हैं। फॉस्टर्स एक युवा जोड़े को एक सफ़ाई सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में, एक जगह में, जे। वॉल्टर थॉम्पसन, शिकागो से एक जगह में रेस्तरां दिखाते हैं। लड़का प्रभावित होता है जब वह खाली फोस्टर को उसके माथे के खिलाफ कर सकता है। Budweisers सभी नर Whassup चालक दल DDB शिकागो द्वारा एक नए स्थान में लड़की आक्रमण चेहरे बीयर इंस्टीट्यूट के मुताबिक अमेरिकी बीयर की बिक्री बढ़ने पर 2000 में केवल 1 से 1 9 8 मिलियन बैरल की वृद्धि हुई थी। महिला अब 25 बियर की खपत के लिए खाते हैं, और विपणक उन्हें बढ़ते आधार के रूप में देखते हैं बीयर मार्केटर्स इनसाइट्स के अध्यक्ष बेंज स्टेनिनमैन कहते हैं कि ब्रुअर्स महिलाओं को अपने मूल दर्शकों को अलग-थलग करने के डर से बाजार में हिचकते हैं। लेकिन महिलाओं के बीच बीयर की खपत बढ़ रही है। और उन्हें हल्का बियर पसंद है एम्स्टल लाइट ब्रांड के पास महिला शराब पीने वालों की सबसे अधिक संख्या है, जो कि 45 के बारे में है, स्टीफन डेविस के अनुसार, Amstel आयातक हेनेकेन यूएसए के विपणन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष तो एम्स्टल अपनी स्त्री की ओर से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। हमने वास्तव में हमारे विज्ञापनों में महिलाओं का इस्तेमाल कभी नहीं किया था लेकिन ब्रांड पीने से महिलाओं की एक बहुत बड़ी राशि है, डेविस ने कहा है। हम उस 151 को किसी महिला ब्रांड में बदल दिए बिना इसे कैपिटल बनाना चाहते हैं। विज्ञापन ट्रैक, अमरीका आजकल उपभोक्ता सर्वेक्षण, एम्स्टल्स यू गो, गर्ल विज्ञापन के बारे में पता चलता है, जो स्पॉट से परिचित हैं, केवल 14 कुल मिलाकर उन्हें काफी पसंद है, जो विज्ञापन ट्रैक औसत 22 से नीचे है। लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि 30 उपभोक्ताओं और 91-25 से 29 वर्षीय उपभोक्ताओं की तरह उन्हें कुछ हद तक। और महिलाओं को पुरुषों के ऊपर उन्हें पसंद करते हैं, 16 बनाम 12. 12. उपभोक्ताओं की उम्र 21 से 30 सबसे बीयर पीते हैं और रुझान सेट करते हैं, इसलिए ये नंबर ठीक डेविस के साथ हैं एक युवा बियर पीने वाले दर्शकों के लिए हमारे ब्रांडों को फिर से बदलने की कोशिश कर रहे थे वे हमारे लिए अधिक मूल्यवान हैं वे ब्रांड युवा और ताजा रखने के लिए हालांकि, उपभोक्ताओं के 19 एम्पल स्पॉट्स नापसंद करते हैं। लोवे के लिए रचनात्मक समूह प्रमुख सी जे वाल्डमैन का मानना ​​है कि ये नंबर पुराने उपभोक्ताओं द्वारा संचालित होते हैं। मुझे नहीं लगता कि वे स्थितियों से संबंधित हैं औसत पर 8 केवल 8 अंक बहुत प्रभावी बनाम 24। लेकिन 55 कहें कि वे कुछ प्रभावी हैं डेविस और लोव कुछ सही कर रहे हैं: बीमर मार्केटर्स इनसाइट्स के मुताबिक, एम्स्टल लाइट वॉल्यूम 2000 में 4 9 00 बैरल में 13 गुना बढ़ गई। बीयर विज्ञापन बनाना समर्पण लेता है वाल्डमैन पूछें, जिसे व्हाइट प्लेन्स, एन. वाई. अस्पताल में गुर्दा पत्थर से पीड़ित होने के दौरान साक्षात्कार लिया गया था। विज्ञापन में सिर्फ एक और दिन, वह एक उच्छ्वास से कहते हैं। क्या आपने देखा है कि ज्यादातर बीयर विज्ञापनों में मुख्य रूप से पुरुषों पर ध्यान केंद्रित है मिलर लाइट, बड लाइट, बुश लाइट, और प्राकृतिक लाइट जैसी सभी प्रमुख बीयर कंपनियां विज्ञापन हैं, जिनमें पुरुषों को प्रमुख भूमिकाओं। ज्यादातर समय, इन विज्ञापनों में महिलाओं को भी नहीं देखा जाता है, और यदि वे हैं, तो वे पृष्ठभूमि में हैं या मूल रूप से लोग 8217 की ओर की किक करते हैं। उदाहरण के लिए, इस बड लाइट वाणिज्यिक में, महिलाएं उन लोगों के लिए बियर खरीदती हैं यह अन्य तरीकों के आसपास नहीं होना चाहिए, जो कि पार्टी के बारे में बात करते हैं सभी लोग भी पुरुष हैं। यह doesn8217t मुझे सही लगता है महिलाओं को भी बीयर पीने का यह वाणिज्यिक थोड़ा बेहतर है क्योंकि कम से कम प्रेमिका मिलर लाइट भी पी रही है, लेकिन यह दृश्य मेरे लिए थोड़ा अवास्तविक लगता है हां, मैं मानता हूं कि बीयर अच्छा है, लेकिन अपनी प्रेमिका पर बियर को चुनने में सिर्फ इतना नहीं लगता है कि यह वास्तविक जीवन में होगा। मुझे पता है कि मिलर लाइट इस बात को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी बीयर 8220 जीवन में सबसे अच्छी बात है 8221, लेकिन I8217m वहाँ कुछ अन्य चीजें हैं जो बेहतर माना जा सकता है ये विज्ञापन सेक्सिस्ट हैं कई महिलाएं इन विज्ञापनों को आक्रामक रूप से मिल सकती हैं महिलाओं को विज्ञापन में मुख्य भूमिका के रूप में शामिल नहीं किया गया है या उन्हें नकारात्मक तरीके से चित्रित करना इन बीयर कंपनियों के लिए महिलाओं से व्यापार खोना अच्छा तरीका है। बियर उद्योग को अपने विज्ञापनों में हर किसी के सामने अपील करने की कोशिश करनी चाहिए। महिलाओं सहित इस तरह: पोस्ट नेविगेशन एक उत्तर दें छोड़ दो उत्तर रद्द मैं सहमत हूँ कि दृश्य थोड़ा अवास्तविक है, मिलर लाइट निश्चित रूप से दर्शकों को उस विचार को चित्रित करने की कोशिश कर रहा है, भले ही दर्शक doesn8217t सहमत हो हालांकि, मैं don8217t विश्वास है कि एक औरत को इस तरह के एक आक्रामक तरह वाणिज्यिक मिल जाएगा। सच कहो, अगर मुझे बताया गया कि जो कोई मेरे लिए बहुत मायने रखता है, वह मुझ पर (गंभीरता से) बियर लेगा, मैं नाराज़ हो जाऊंगा, और उस स्त्री के रूप में दूर चलने के बारे में सोचूंगा। मैं वास्तव में स्त्री को बुरी रोशनी में डाल रहा हूं, लेकिन मुझे लगता है कि सिर्फ एक अलग एक है। अगर कुछ भी हो, तो आदमी अपनी मां, प्रेमिका, और उसके कुत्ते को लेकर बीयर का चयन करने के लिए खराब रोशनी में है। I8217d ऐसा लगता है कि किसी भी तर्कसंगत इंसान स्पष्ट रूप से बीयर पर महिला को चुनना होगा। वैसे भी, लड़की स्पष्ट रूप से बेहतर है अगर उसके प्रेमी उसके ऊपर एक बियर ले जाएगा। इसलिए, मेरी राय में, उसने खड़े होने और उसे छोड़कर सही या सामान्य फैसला किया यद्यपि मैं इन बातों के बारे में अपनी बात देख सकता हूं कि महिलाओं के लिए आक्रामक होने के कारण इन्हें पुरुषों के लिए आक्रामक माना जा सकता है। चूंकि पुरुष हमेशा मुख्य पात्र होते हैं, ये विचार है कि पुरुष पार्टी हर समय और गैर जिम्मेदाराना ड्रंक चित्रित है। मिलर की हल्की वाणिज्यिक बीयर में एक आदमी 8217 के जीवन में केवल महत्वपूर्ण चीज के रूप में चित्रित किया गया है। हालांकि महिलाओं को दिखाया नहीं गया है और वे वाणिज्यिक पेय पदार्थों की अनुपस्थिति में बियर पीने से उन्हें ज़्यादा जिम्मेदार मानते हैं। लेकिन उनमें से न तो मिलर लाइट के नवीनतम विज्ञापन के रूप में लगभग उतना ही बुरा है, जो एक बैग को ले जाने के लिए एक आदमी का उपहास करता है। हा हा हा, जो लोग बैग लेते हैं वे असली आदमी नहीं होते हैं। याय, लिंग भूमिकाएं इसके अलावा, उन घृणित डोस इक्िसस 8220 विश्व में सबसे दिलचस्प आदमी 8221 क्लिप बहुत अच्छे हैं I8217t 8220 वह अपने स्त्री पक्ष को दिखाने से डरते, अगर वह एक था। 8221 तो एक आदमी को दिलचस्प हो सकता है अगर उसके पास एक स्त्री की भूमिका हो तो शायद अगर बीयर कंपनियों ने मेरे सेक्स के सदस्यों को समलैंगिकता के रूप में चित्रित किया है, तो मैं वास्तव में उनके उत्पाद खरीदूंगा। बहुत अच्छी तरह से कहा है कि बहुत से लोगों को खुशी है कि टीवी पर जो कुछ वे देखते हैं, वे न ही सोचते हैं कि ये विशेष रूप से सभी सेक्सिस्ट विज्ञापन हैं। मैं एक के लिए और जैसा कि बहुत से महिलाओं को खुशी है कि सोच लोग मौजूद हैं। जो लोग सभी homophobic बीएस में खरीद नहीं है और जो अपने स्वयं के पथ का पालन न करें समाज क्या एक आदमी को कहना चाहिए होना चाहिए इसलिए धन्यवाद, हाँ, हालांकि कई बीयर विज्ञापनों में बहुत से सेक्सिस्ट इन्यूएन्दोस हैं (न केवल महिलाओं के लिए, साथ ही साथ पुरुषों 8211 youtubewatchvGUDhoOxxyCc038listPL8F8A93015C431496038index7038playnext7), मैं पुरुषों के लिए बीयर खरीदने वाली महिला के बारे में अपनी टिप्पणी खोजता हूं, जब आपने कहा था, 8220 शॉल्डन 8217t यह अन्य तरीका है लगभग 8221, बहुत सेक्सिस्ट होने के साथ-साथ पुरुषों को हमेशा महिलाओं के लिए पेय क्यों खरीदना चाहिए। कुछ सामाजिक उल्लंघनों की कोशिश करने के बारे में और अगली बार जब आप बार में जाते हैं,

No comments:

Post a Comment